trust 728_90
भक्तो को नहीं भगा पाई ठंड

भक्तो को नहीं भगा पाई ठंड


विशेष संवाददाता की रिपोर्ट :-
संत रामपाल महाराज का नाम लेते ही लोगों के दिलो दिमाग में एक सीन 2014 नवम्बर का चलने लगता है जिसमें मासूम बच्चे सहित 6 लोगों को लील गई पुलिस की वरवर्ता पूर्वक कार्यवाही ।
भक्तो को नहीं भगा पाई ठंड। ज्ञातव्य हो कि 18 व 19 दिसम्बर को संत रामपाल महाराज की हिसार कोर्ट में पेशी थी जिसमें भारत के प्रांतों से आए अनुयायीयो ने भिवानी में डेरा जमा लिया था वहां से टस से मस नहीं हुए । संत के जयकारे लगाकर ठंड को बेअसर किया । जबकि मौसम विभाग के मुताबिक पारा आठ डिग्री सेल्सियस तक पहुंच चुका है।
जहाँ से भुरारे की सर्द भरी सुबह में भक्तो ने हिसार की तारीख उपस्थिति के लिए वाहन के अलावा पैदल यात्रा शुरू कर दी सुबह होते होते पहुँच गए रायपुर 1-4 पार्क में और अपने पैर पसार कर बैठ गए।
संत के भक्त बडे सक्त नहीं 8 डिग्री तापमान में हाड कपाने वाली सर्दी साथ घना कोहरा ठंडी हवा दिनांक 18/12/2019 से हरियाणा के हिसार जिले में संत रामपाल जी के समर्थकों का जमावड़ा शुरू हो गया, हालांकि संत रामपाल जी अभी फिलहाल हिसार के सेंट्रल जेल नंबर 2 में बंद हैं लेकिन इससे समर्थकों की आस्था में कोई कमी देखने को नही मिली, जब भी संत रामपाल जी की पेशी होती है उस दिन हिसार में संत जी के अनुयायियों की भीड़ हो जाती है।
कुछ समर्थकों से हमारी न्यूज़ टीम ने बात की और इसका कारण पूछा कि संत जी अभी जेल में हैं फिर भी आप क्यों आते हो?
तो समर्थकों का कहना था कि हमारे गुरु संत रामपाल जी महाराज जी पर इस सरकार द्वारा झूठे मुकदमें लगाए गए हैं जिसका साक्ष्य पुलिस के पास भी नहीं है फिर भी हमारे गुरु जी के साथ अन्याय हो रहा है न्याय व्यवस्था खराब हो चुकी है और ये जज भी भ्रष्ट हो चुके हैं, समर्थकों ने कहा कि सरकार हमे भले ही लाठी डंडो से पिटवाये हमारे गुरु जी के दर्शन न करने दे इससे कोई फर्क नही पड़ता लेकिन हम मरते दम तक अपने गुरु जी के दर्शन करने आते रहेंगे।
Fir 428 की तारीख थी ।अगली तारीख 18-जनवरी-2020लगी हैं अगली तारीख
7-जनवरी- 2020 जेल न.1 हिसार ( Fir no.443. (मंगलवार))
15-जनवरी-2020 जेल न.1 हिसार ( dispensary Case (बुधवार))

ramkishorkushwah

I'm journalist of kabir kiran news
Close Menu